8 Real Scary Stories जिसमे भूत प्रेत होने का दावा किया गया है! 8 Most Haunted Stories जो सोचने को मजबूर करती है.

हमने पहले भी कहा है की भूत प्रेतों के अस्तित्व इस धरती पर है या नही इस विषय मे स्पष्ट राय देना संभव नही है, लेकिन धरती पर अनेको एसीअजीबो गरीब घटनाएं घट चुकी है जिनके गवाह बहुतसे लोग है. उन्होंने अपनी आँखों से घोस्ट को देखने का दावा किया है. इस आर्टिकल मे कुछ एसी ही Real Scary Stories आपके लिए लाये है जो बिलकुल सत्य है.Real Life Scary Stories In Hindi

इन सभी Short Real Scary Stories से आपको भी अंदाजा हो जायेगा की क्या यह हो सकता है? अब भूत प्रेत होते है या नहीं यह तो हर इंसान की सोच मे बसा है, अब इसका फैसला भी आप ही को करना है की क्या सच मे Bhoot Pret Hote Hai? लेकिन हा कोई माने या ना माने इस ब्लॉग पर पब्लिश सभी भूतिया कहानिया घटनाए आपका मनोरंजन जरुर करेंगी. चलिए शुरू करते है आज की 8 Real Spirit Stories जो आपको जरुर पसंद आयेंगी. 

> जरुर पढ़े – गुल ने सनोबर के साथ क्या किया चमत्कारी सवाल – अनसुलझी हिंदी कहानी.

पराई रजाई Best Real Scary Stories.

अमेरिका के एक शहर में क्रिस नाम की एक महिला अपने घर में सो रही थी. ठंडी रात में रजाई ओढ़ कर वह सुखी निद्रा में थी. अचानक उसने महसूस किया कि उसकी रजाई उसके ऊपर से नीचे खिसक गई है ठंड लग रही है. उसने अपनी रजाई को पुनः खींचकर ओढ़ लिया, उसने उसे नींद में ज्यादा महसूस नहीं किया. रजाई पुनः नीचे सरक गई, इस बार एक आवाज आई ‘ मेरी मुझे मेरी रजाई वापस करो’. काफी देर क्रिस के साथ ऐसा ही चलता रहा.

कुछ समय बाद रजाई खींचने का सिलसिला थमा तो क्रिस चैन की सांस ली और सो गई. सुबह उसने इस घटना का जिक्र अपने पति से किया, तो इसे जांचने के लिए उसने वह रजाई ओढ़ ली. एक आधी रात को फिर रजाई की चली गई. तभी दरवाजा खटखटाने की आवाज आई. क्रिस के पति ने रोजा खोला तो एक आदमी दिखाई दिया. लाख देखने के बाद भी उसका चेहरा ठीक से दिखाई नहीं दे रहा था. उसने लंबा चोंगा पहन रखा था, सबसे आश्चर्य की बात यह थी कि वह बिल्कुल भीगा नहीं था जबकि दरवाजे पर तेज बारिश हो रही थी. कुछ देर बाद गायब हो गया. क्रिस का पति भाई से कांपने लगा उसे नींद नहीं आई.

वह रजाई क्रिस को घर में रखें एक पुराने संदूक में से मिली थी. पर वह रजाई किसकी थी, यह उसे पता था. रजाई कौन खींचता था और वह धुंधले चेहरे वाला आदमी कौन था? क्या वह रजाई उसकी थी? बातें समझ से बाहर थी. क्रिस ने डर कर यह रजाई अपनी नौकरानी को दे दी.

मृत्यु के बाद का जीवन True Scary Stories .

यह घटना दो मित्रों की जीवन से जुड़ी है. एविन और मुरे नाम के दो मित्र साथ पढ़ा करते थे. एक दिन उनके बीच एक बात पर बहस छिड़ गई, इस बात पर दोनों अलग-अलग तर्क दे रहे थे. वह दोनों बहस कर रहे थे कि क्या बाद भी जीवन है? दोनों ने तय किया, जिसकी मृत्यु पहले होगी, वह दूसरे से संपर्क करेगा और इस बात को साबित करेगा.

काफी समय गुजरने के बाद एविन ने मुरे को एक रोज मोरे को अपने घर की बालकनी में खड़ा देखा. लेकिन थोड़ी देर बाद वह वहां से गायब हो गया. एविन को इस घटना के अगले हफ्ते खबर मिली की उसका दोस्त मुरे पिछले हफ्ते एक दुर्घटना में मारा गया. आखिर मुरे ने मरने के बाद यह साबित कर दिया कि मर कर भी जीवन होता है: लेकिन एक आत्मा के रूप में.

बुरी पूजारन Real Paranormal Stories.

अल्बर्ट नाम का एक व्यक्ति इंग्लैंड के एक चर्च के सामने से गाड़ी में गुजर रहा था. उसके सामने चर्च की नन का लिबास पहने एक महिला जा रही थी. उसे देखकर उसने अपनी गाड़ी को सड़क के दूसरी ओर ले जाना चाहा, अचानक लेकिन अचानक वह आनंद पलटी और उसने अल्बर्ट पर जोरदार वार किया. अल्बर्ट यह देख कर और ज्यादा आश्चर्यचकित रह गया कि उस नन का चेहरा हड्डियों से बना था तो उस पर था ही नहीं.

खून से सने हाथ True Horror Stories.

इंग्लैंड की महारानी दासी के बारे में कहा जाता है, उसने किसी बात पर नाराज होकर अपने बेटे का खून कर दिया और स्वयं भी आत्महत्या कर ली. रानी के महल में दासी का यह भूत आज भी मानो प्रायश्चित करता दिखाई देता है. यह बहुत लंबा गाउन पहने अपने हाथों को पूछता हुआ घूमता दिखाई पड़ता है, मानो वह अपने हाथ पर लगे खून के धब्बे साफ कर रही हो.

जल सेना के अफसर का भूत Real Scary Stories To Read The Ghost Experience.

यह घर लंदन के एक जल सेना के बड़े अधिकारी का था, जिसका नाम एल्विन था. एक बार एल्विन की पत्नी मार्ले ने घर में एक बड़ी पार्टी रखी.. घर मेहमानों से भरा था. सभी खुश थे तभी कुछ लोगों की नजर दरवाजे पर पड़ी, वहां एल्विन जल सेना की वर्दी में अपने ही जैसे एक जल सेना अधिकारी से बात कर रहे थे.

मारने ने यह देखा तो चीख पड़ी, क्योंकि यह लाइन उस वक्त अपने जहाज पर लंदन से बहुत दूर थे. हकीकत यह थी कि उस वक्त एल्विन का जहाज समुद्र में डूब चुका था, उसके सभी यात्री और अधिकारी मर चुके थे यहां तक कि एल्विन की भी मौत हो चुकी थी. सच कहते हैं लोग मरने के बाद भी इंसानों की परिवार के बीच की माया खत्म नहीं होती.

खौफनाक दृश्य Real Life Paranormal Experiences .

एक लड़की भय से चीखती भागी जाती है और एक जल्लाद हाथ में तलवार लिए उसके पीछे भागता है. लड़की मदद के लिए लोगों से कहती है, तभी जल्लाद तलवार से उसका सिर काट देता है. इंग्लैंड की एक व्यस्त सड़क पर अक्सर यह खौफनाक दृश्य देखने को मिलता है.

लोग इसे देखते हैं, लेकिन कुछ कर नहीं पाते क्योंकि इस दृश्य के बाद लड़की और जल्लाद दोनों ही गायब हो जाते हैं. कहा जाता है इस लड़की को तत्कालीन राजा ने मौत की सजा दी थी.

शिकारी आत्मा Real Life Haunted Stories.

इंग्लैंड के एक घने जंगल में पिछले 92 सालों से वहां के स्थानीय लोगों ने एक आदमी को देखने का दावा किया है, जिसके एक हाथ में राइफल और दूसरे हाथ में बाघ की खाल रहती है. यार शिकारी आत्मा उस व्यक्ति की है, जो शिकार करते वक्त एक बड़े जानवर के द्वारा मारा गया.Ghost Real Scary Stories In Hindi

हवाई अड्डे पर टहलता यात्री Ghost Stories Real Life Experiences .

ऐसा सुनने में आता है कि लंदन के एक हवाई जहाज में उतरते समय आग लग गई थी. उस विमान में चालक समेत लगभग 35 यात्रियों की मौत हो गई थी. तभी से उस हवाईअड्डे पर सामान लेकर एक यात्री इधर-उधर अक्सर टालते नजर आता है. इस प्रकार से आज की 8 Haunted Scary Stories ख़त्म हुयी जल्द ही आपके लिए और भी Real Scary Stories जल्द ही पब्लिश करेंगे.

> जरुर पढ़े – राजकुमारी कटा हुआ हाथ, राज खोलता भुत Real Horror Stories का खजाना.
> जरुर पढ़े – 6 रहस्यमयी प्रेत आत्माओ की कहानिया जो सोचने तक को मजबूर कर देगी.
> जरुर पढ़े – क्या भूत प्रेत होते है? भूत प्रेतों की सच्ची कहानिया जिनपर भरोसा करना बेहद मुश्किल है.
> जरुर पढ़े – गुमनाम मौतों का घर जहा आज भी प्रेत आत्मा चिखती चिल्लाती है.
> जरुर पढ़े – अजीबो गरीब ७ प्रेत आत्माओ की सच्ची कहानिया ! रहस्यमयी भूत प्रेत की 7 कहानिया.

पता नही कितनी आत्माए सच्ची होती है और कौनसी प्रेत आत्मा बुरी होती है. इंसानी दिमाग से भी परे कई घटनाये दुनियाभर मे Bhoot Pret से घटित हो चुकी है जिसपर विश्वास करने के सिवाय कोई रास्ता ही नही बचता. इसीप्रकार की और भी Real Scary Stories को जल्द ही प्रकाशित करेंगे. आशा करते है हमारे सभी पाठक भूत प्रेत की कहानिया का यह कलेक्शन पसंद कर रहे होंगे. एसी ही Bhoot Story Real पोस्ट की आपको नोटिफिकेशन चाहिए तो आप ब्लॉग को सब्सक्राइब कर सकते है. यह Real Bhoot Story पसंद आयी हो तो सोशल मीडिया मे जरुर शेयर करे.

*********

अमेजिंग ! धन्यवाद आपको यह पोस्ट पसंद आयी!

HindiMePadhe.com वेबसाइट को इतना प्यार देने के लिए आपका दिल से शुक्रिया. एसीही Blogging, Education, EPFO, Hindi Story और Banking सेक्टर से जुडी हर नयी पोस्ट के अपडेट आपके ईमेल इनबॉक्स मे पाने के लिए ब्लॉग को यहा से फ्री मे सब्सक्राइब करे.

Comments

  1. By Arshad Siddiqui

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *