कातिल Kankal कैसे डराता है इंसानों को ! कंकाल का डांस सीधे जान निकाल दे.

0
54

बेहद बार जिक्र होता है kankal video को लेकर, कुछ लोग इन कंकालो को bhayankar bhoot भी मानते है। बेहद से bhoot video मे कंकाल डांस देखा गया है। उसी प्रकार के कंकाल भूतो की कहानी है आज की।

katil kankal bhut
katil kankal bhut

बादेर इलाके मे जेडबर्ग के समारोह स्थल पर सम्राट अलेक्जांडर तृतीय के दूसरे विवाह की शानदार दावत चल रही थी। खाने पीने के बाद संगीतकारो ने धीमा धीमा मादक music बजाना आरम्भ किया। अनेको Couples नाचने को उठ गए। बाल डांस के वक़्त की Famous नृत्यांगनाओं को उनके साथियों के साथ बुलाया गया था।

एकाएक ही Yarkshayer के एक प्रसिद्ध व्यापारी की पत्नी वेलिंडा जोर से चीखी। नृत्य करने वाले ठिठुर गए। हॉल में खूब प्रकाश था। सभी ने देखा शराब की बोतलों के पास Kankal (कंकाल) नृत्य कर रहा था। शुरू में तो किसी का ध्यान उस तरफ गया ही नही, मगर जब वेलिंडा ने नृत्य करने वालो के बीच एक अकेली महिला को dance करते देखा, तो उसने गौर किया उस महिला के शानदार लिबास के नीचे एक kankal था।

इस मंजर को देखकर सम्राट और उनकी पत्नी येलाडे दोनों ही भयभीत हो गए। सभी मेहमान तीतर-बितर हो गए। योलाडे ने यह देखकर अपना मुंह अपनी हथेलियों में छिपा लिया की कही यह भी Katil Kankal की तरह तो नही। क्योकि इस कंकाल ने अपने सर पर महाराणी का मुकुट तक पहन रखा था।

कंकाल का जोरदार प्रहार.

लेकिन कंकाल को किसी से कोई मतलब नही था। उसने सीधे ही सम्राट के मोह पर एक जोरदार प्रहार किया। फिर उनके सिर तथा गालों पर कुछ वार किए। सम्राट के Bodyguards याने की अंगरक्षक चीखे सुनकर अंदर आ गए थे। इससे पूर्व की वे वह पहुचकर सम्राट की रक्षा करते, Kankal हवा में गायब हो गया। खलबली और दहशत से समारोह अस्त-व्यस्त हो गया।

अक्टूबर, सन 1285 ई. में इस घटना के केवल पांच महीने बाद मार्च, सन 1286 ई. में सम्राट alexender निजी घोड़े पर बैठकर फ़ाइल के पर्वतीय क्षेत्र में किंगहार्न पहाड़ी की तरफ गए थे। एकाएक उनका घोड़ा न जाने क्या देखकर बिदका। सम्राट के साथ चल रहे दस्ते ने देखा, उनके सामने एक Kankal था जो तुरंत ही गायब हो गया।

सम्राट ने घोड़े को आगे बढाना चाहा, पर वह अड़ गया। अंततः इससे क्रोधित होकर सम्राट ने घोड़े पर चाबुकों से प्रहार करना आरंभ कर दिया। इससे घोड़ा अनियंत्रित होकर आगे बढ़ा और आगे जाकर एक खाई में जाकर छलांग लगा गया।

अंगरक्षकों के सम्राट तक पहुचने तक वह मौत के आगोश में जा चुके थे। उनका शरीर भी क्षत विक्षत हो चुका था। माना जाता है कि बार बार दृष्टि से ओझल होने वाला यह Kankal सम्राट की पहली पत्नी का था।

तात्पर्य इस Kankal का क्या था यह आज तक पता न चल सका लेकिन माना जाता है कि सम्राट की पत्नी का मकसद उसे साथ बुलाना ही था। तो यह थी kankal dance story चलिए अब और कातिल कंकाल की जानकारी भी पढ़ लीजिये।

एक और Katil Kankal.

18 सितंबर सन 1962 ई को प्रसिद्ध डच चित्रकार पिटर प्यूटमन को उनके Studio में मृत पाया गया। उनके करीब एक अज्ञात कंकाल पाया गया था। स्टूडियो से बरामद चित्रो से मालूम पड़ा कि putman उस kankal को Model के रूप इस्तेमाल करके क़ई तरह की कल्पनाओ को canvas पर उतार रहे थे।

उनके सहायक ने बताया कि यह कार्य कई सप्ताह से चल रहा था। फिर प्यूटमन की मौत कैसे हुई? जांच पड़ताल से पता चला कि उनका जबड़ा खिंचा हुआ था। और आंखे मारे भय के खुली ही राह गई थी।

अनुमान किया जाता है कि शायद 18 सितंबर संन 1962 ई को हॉलेंड, ड्रेनमार्क और स्वीडन के महसूस किए गए भूकंप द्वारा Kankal हिला होगा, जिसे देखकर putman की दिल की धड़कन थंब गई होगी।

स्टूडियो से बरामद चित्रो से मालूम पड़ा कि putman उस kankal को Model के रूप इस्तेमाल करके क़ई तरह की कल्पनाओ को canvas पर उतार रहे थे। उनके सहायक ने बताया कि यह कार्य कई सप्ताह से चल रहा था।

फिर प्यूटमन की मौत कैसे हुई? जांच पड़ताल से पता चला कि उनका जबड़ा खिंचा हुआ था। और आंखे मारे भय के खुली ही राह गई थी।

आखरी सत्य.

अनुमान किया जाता है कि शायद 18 सितंबर संन 1962 ई को हॉलेंड, ड्रेनमार्क और स्वीडन के महसूस किए गए भूकंप द्वारा Kankal हिला होगा, जिसे देखकर putman की दिल की धड़कन थंब गई होगी।

आशा करते है आज Kankal वाली story आपको suspense लगी होगी. हमे जरुर बताये इसी प्रकार के किस्सो के बारे मे जो आपके साथ घटित होए होंगे. भूतो के बारे मे आपके कमेंट जरुर दे.

***

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here