Apple.com Se Backlinks Kaise Banaye ! High Page Rank Best Quality Backlink कैसे बनाये.

7
36

प्रिय ब्लोगर्स, स्वागत है आपका आज की नयी पोस्ट Apple.com Se High Page Rank Backlinks Kaise Banaye इस पोस्ट पर. अगर हर कोई नए ब्लॉगर इस बात को जल्दी समजने लगे की SEO के साथ साथ Banklinks कितना अहम रोल किसी भी वेबसाइट को जल्दी रैंक करने मे निभा सकती है तो वह काफी जल्दी Success की सिडिया चढ़ते है.

Apple.com Se High Quality Backlink Kaise Banaye

इसी को ध्यान मे रखते हुए हमने किस प्रकार से High Pr Dofollow Backlinks बनाते है यह पोस्ट पब्लिश की थी. अगर आप को Backlink बनाने मे समस्या का सामना करना पढ़ रहा हो तो हमारे ब्लॉग से जुड़े रहे और हर नयी पोस्ट को सीधे ईमेल इनबॉक्स मे प्राप्त करने के लिए ब्लॉग को Subscribe करे.

हमने यह भी Notice किया है की कई Bloggers इस समस्या का भी सामना करते है की आखिर किसी भी से Backlinks बनाने है तो उसकी High Page Rank कैसे चेक करे. या जिस किसी वेबसाइट से बैकलिंक बनाना चाहते है वह High Pr है या नहीं यह किस प्रकार से चेक करते है.

यह सवाल बिलकुल ठीक है यही करना चाहिए हर ब्लॉगर को किसी भी Website Backlinks बनाने है तो उसकी Page Authority और Domain Authority जरूर चेक करले. अगर आप भी इसी समस्या का सामना कर रहे है तो निचे दी गयी लिंक से उस वेबसाइट की Rank और Authority जरूर चेक करले.

>Read – WikiPedia Website Se Backlink Kaise Banaye.

Backlinks बनाने से पहले High Page Rank Kaise Check Kare?

वैसे कई प्रकार के Backlinks Tools का इस्तेमाल कर या backlink quality checker, Online Page Rank Checker द्वारा किसी भी वेबसाइट की रैंक और अथॉरिटी चेक कर सकते है. लेकिन कई सारे Online Tools या Websites गलत या Fake Report भी शो कर सकते है. इसी लिए Trusted वेबसाइट Moz.com से चेक करे. high pr backlink बनाने के लिए यह वेबसाइट आपकी बहुत मदत कर सकती है.

जिस भी वेबसाइट से आप बैकलिंक बना रहे है ध्यान रहे की उसकी Domain Authority और Page Authority कम से कम 50 या उससे रहे तो अच्छा है. अगर वह 70 से ज्यादा है तो काफी Powerfull Backlinks होती है.

आज की पोस्ट से आप ऐसी वेबसाइट से Back links बना पाएंगे जिसकी Domain Authority 100 /100 है और Page Authority 96/100 है. क्यों आप चाहेंगे ऐसी वेबसाइट से बैकलिंक बनाना. क्यों नहीं हर कोई चाहेगा ऐसी वेबसाइट से Backlink बनाना. चलिए जानते है इतनी अच्छी अथॉरिटी वाली वेबसाइट Apple.com से Backlinks कैसे बनाते है. निचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे.

>Read – Microsoft Website Se Backlink Kaise Banaye.

Apple.com से Backlinks कैसे बनाते है?

  1. Apple.com की ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट करे.
  2. अगली स्टेप मे Create User Now पर क्लिक करे.
  3. Create New Apple ID पर क्लिक करके नया खाता बनाये.Apple.com Se High Quality Backlink Kaise Banaye
  4. Apple का नया खाता बनाने के लिए एपल फॉर्म फील करने पर Email Verify करे.
  5. इस प्रकार से Apple ID बनाने के बाद Browser को बंद करदे.
  6. New User Name बनाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे.
  7. निचे दी गयी इमेज अनुसार Create User Name सेक्शन मे अपने मनपसंद का यूजर नेम दर्ज करे.
  8. Check Username पर क्लिक करके चेक करे की Available है या नहीं.
  9. Username is ok दिखने पर निचे दी गयी इमेज अनुसार स्क्रॉल करे.
  10. Apple Agreement के चेकबॉक्स पर क्लिक करके Submit पर क्लिक करे.Apple Se Backlinks Kaise Banaye 3
  11. अब अगले स्टेप मे Success user Name Creation की विंडो ओपन होगी.
  12. निचे दिए गए इमेज अनुसार Communities के निचे आपको User Name (Ex. ntvspharmacy) दिखाई देगा उसपर क्लिक करे.Apple Se Backlinks Kaise Banaye
  13. यूजर नेम पर क्लिक करने के बाद इमेज मे दिखाई दे रहे अनुसार छोटीसी विंडो ओपन होगी.
  14. Edit Profile & Privacy पर क्लिक कीजिये.
  15. अगले स्टेप मे फॉर्म ओपन होगा उसमे Tittle, Company, Location और बाकि जानकारी भरे.
  16. Homepage के चेकबॉक्स मे आपके ब्लॉग का URL दर्ज करे.
  17. अच्छा सा Bio लिखे।
  18. Save पर क्लिक करे.
    Waw ! Conratulation इस प्रकार से निचे दी गयी इमेज अनुसार आप Successfully Apple.com High Quality Dofollow Backlinks बना सकते है.Apple Se Backlinks Kaise Banaye

>Read – WikiPedia Website Se Backlink Kaise Banaye.

आशा करते है की ऊपर दी गयी Apple.com से Quality Dofollow Backlinks कैसे बनाये यह पोस्ट आपको पसंद आये होगी. अगर यह पोस्ट आपको पसंद आयी है तो सोशल मीडिया मे जरूर शेयर करे. तथा इसी प्रकार की High Quality Backlink बनाते है नयी पोस्ट अपडेट सीधे आपके ईमेल इनबॉक्स मे पाने के लिए ब्लॉग को subscribe करना ना भूले.

***

7 COMMENTS

  1. Sir aap bahut acchi jankari diye hain lekin apple par jane ke bad to create your apple id ka option nhi mil raha hai please ek bar check kare aur bataye sir ji

  2. बहुत अच्छी जानकारी दिए सर अप्प ने सर मै किया फ्री होस्टिंग लेकर फ्री वर्डप्रेस टेम्पलेट उसे कर सकती हु किया बताये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here