HindiMePadhe Social Communities.

Hallo Friends, अगर आप हमारे HindiMePadhe Social Media Communities मे जुड़ना चाहते है तो निचे दिए गए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के इमेज पर क्लिक करे और जुड़ जाये ज्ञान के खजाने से.

HindiMePadhe Facebook Page Community

HindiMePadhe Facebook Group Community.

HindiMePadhe Twitter Profile

hindimepadhe instagram profile

HindiEduSupport Youtube Channel Link

HindiMePadhe WhatsApp Group Community

HindiMePadhe Apkसबसे पहले हम तहे दिलसे आपका स्वागत करते है.  हमने यह वेबसाइट इसलिए बनाइ है की इससे आपको Blogging, Education, Banking, Hindi Story, Android Tips के टॉपिक पर जानकारी प्रधान कर सके. आजकल इन्टरनेट में हर तरह की जानकारी मौजूद है, पर आज भी हमारे देश में लोगो की अंग्रेजी (English) ज्यादा अच्छी ना होने के कारण बहुतसे लोग हिंदी में जानकारी या पोस्ट पढ़ना पसंद करते है.

इस वेबसाइट को बनाने से पहले हमारे मित्रो ने, हमारे कुछ Relatives ने, बहुत सारे लोगो ने हमसे संपर्क किया और कहा की हमें ऑनलाइन कार्य करने में काफी सारी दिक्कते आती है और हा अगर वह पोस्ट या फिर ऑनलाइन कार्य अगर अंग्रेजी में आ जाये तो वो और भी कठिन या नामुमकिन सा लगने लगता है. इसीलिए हमने सोचा की क्यों न एक हिंदी की वेबसाइट बनाई जाये जिससे हमारे सभी मित्रो को ज्यादा से ज्यादा जानकारी हिंदी में बता सके इसी के साथ हिंदी हमारे देश की राष्ट्रभाषा है इसका सम्मान करना हमारा कर्तव्य भी है.

इस कर्तव्य को भी ध्यान मे रखते हुए हमारे और से छोटीसी कोशिश के लिए हमने हिंदी ब्लॉग बनाया. कुछ कार्य जो की दिक्कते भरे हो सकते है उनके बारे में आपको पूरी जानकारी देने का प्रयास करेंगे. अगर आपको फिर भी कोई जानकारी चाहिए तो आप हमसे संपर्क कर सकते है. हम हमारी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे की उसकी पूरी जानकारी आपको दे सके. अगर आप को कोई ज्यादा जानकारी हमें देनी हो तो आप हमसे पेज से, या सीधे admin@hindimepadhe.com पर इमेल कर सकते है.

दोस्तों हमारा यह ब्लॉग बनाने का एकमात्र उद्देश ही आपको ज्यादा से ज्यादा और सटीक जानकारी ज्यादा जानकारी देना है. ब्लॉग से जुड़े रहने के लिए वेबसाइट को Subscribe जरुर करे.

*********************************