ताहिरा के मौत का राज ! नीली साडी वाली आत्मा और कराची मे हुयी मौतो का रहस्य….

भूत प्रेत आत्मा इस सबकी एक अलग दुनिया होगी तभी तो यह अपनी मौजूदगी दिखाती है. आज की Bhoot Pret Ki Kahaniya की नयी कहानी का नाम है ताहिरा के मौत का राज, अब्दुल रऊफ एक गेरेज मेकेनिक थे. वह अपना काम समाप्त करके देर रात को लौट रहे थे कि सड़क के किनारे उन्हें एक नौजवान युवती खड़ी मिली. वह काफी परेशान लग रही थी क्योंकि आस पास कोई नहीं था. अब्दुल रऊफ ने सोचा कि घर जाने को कोई सवारी नहीं मिली है, इससे बहुत घबरा रही है.Ghost Real Scary Stories In Hindi ! ताहिरा के मौत का राज

उन्होंने लड़की को Scooter पर बैठाया और उसकी इच्छा के अनुसार चौराहे के पास गली के सम्मुख उतार दिया. मगर जब वह लड़की दो कदम ही चलकर हवा में लुप्त हो गई तो उनकी सिट्टी पिट्टी गुम हो गई. उन्होंने लौटकर अगली सुबह अपने यार दोस्तों को यह घटना सुनाई. मगर किसी ने उनकी बात पर विश्वास नहीं किया. मगर 4 दिन बाद 22 जुलाई 1979 को अब्दुल रऊफ तेज बुखार का शिकार होकर दुनिया छोड़ गए.

> जरुर पढ़े – गुमनाम मौतों का घर जहा आज भी प्रेत आत्माये चीखती रहती है.

पुलिस ने जांच आरंभ की मगर कोई कातिल होता, तभी तो मामला बनाया जाता आखिरकार जांच को बंद करनी पड़ी. जांच के दौरान पुलिस को कई हैरतअंगेज बातें पता चली. 2 साल पहले ताहिरा नाम की एक युवती भाई के साथ अपनी सहेलियों के घर से वापस लौट रही थी, तो उसकी Car के Break Fail हो गए. इससे पहले कि कार्य को किसी प्रकार रोका जाता, वह एक बिजली के खंबे से टकराने के बाद उलट गई.

ऐसा विश्वास किया जाता था कि ताहिरा की मौत के पीछे एक दिलफेंक किस्म के Businessman का हाथ था. Accident का नाटक रचना के लिए एक Macanick और अपने एक Police Office दोस्त की Help ली थी. लगता है कि उन लोगों ने जरूर यह सोचा होगा की दुर्घटना में ताहिरा का भाई बुरी तरह जख्मी हो जाएगा जिसके बाद लड़की अकेली एवं कमजोर पड़ जाएगी तब उसे फंसाया जा सकेगा.

ताहिरा की दुर्घटना में मौत के अगले वर्ष कराची के उस Famous Businessman की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. चश्मदीद गवाह का कहना था कि उन्होंने सड़क के किनारे एक नीली साड़ी वाली लड़की को उस समय देखा था, जब कार बिजली के खंभे से टकराई थी. कुछ दूर रात्रि में गश्त करने वाले सिपाहियों का कहना था उन्होंने ने कार के अंदर एक नीली साड़ी वाली हसीना को बैठे देखा था और यह समझा था कि दोनों नाइट शो का सिनेमा देख कर लौट रहे हैं.

अब यह कैसे मुमकिन था कि वह लड़के कार के अंदर भी मौजूद हो और कार के बाहर भी. लगता है इसी नजारे को देखकर उद्योगपति महोदय ने डरकर Break लगाने के बजाय Accelerator दबा दिया हो. वास्तव में मृतक उद्योगपति देर रात गए, एक नाइट क्लब से वापस लौट रहा था कि क्लब के निकट एक खराब ट्यूबलाइट लगे खंभे के नीचे एक नीली साड़ी वाली लड़की ने उसकी कार रोकी थी. अंधेरा होने के कारण ना तो वह लोग ही उसका चेहरा देख पाए और नहीं मरने वाले नहीं मरने वाले ने अपनी खूबसूरत मौत का चेहरा देखा होगा.

> जरुर पढ़े – Best Scary Stories Collection ! राज खोलता भुत Real Horror Stories.

माना जाता है कि जब उसने अचानक ही निकट बैठे सुंदरी को गाड़ी के सामने देखा होगा, तो उसके होश उड़ गए होंगे. यह घटना का समय वहीं था, जो 1 साल पहले ताहिरा की मौत का था. समय ही नहीं, हादसे का स्थान तक वहीं था.

अगले वर्ष उन्हीं दिनों अब्दुल रहुफ़ की मौत हुई मगर यह भी चर्चा है कि वह बुखार से नहीं बल्कि समुद्र में डूबने से मरा. हो सकता है कि वह समुद्र में डूबने के बाद निकाला गया हो और बाद में बुखार आने की वजह से मरा हो मगर इसका वर्णन नहीं मिलता.

इस घटना के ठीक 1 वर्ष बाद जुलाई में कराची स्थित कस्टम विभाग से संबंध रखते पुलिस अधिकारी एक नीली साड़ी वाली का शिकार बना. वह किसी काम से लौट रहा था, तभी उसे एक अजनबी लड़की मिली. उसने कार को इशारा देकर रोका. आस पास कोई भी न था. लड़की ने बताया कि वह एक हादसे में जख्मी और उसे जल्दी घर पहुंचना है.

उस अफसर ने अपनी आंखों से लड़की के गर्दन पर ताजे घाव को देखा. वह उसे अस्पताल ले जाना चाहता था, लेकिन लड़की ने जिद की की पहले मेरे घर चलो. विचित्र बात तो यह है कि जब वह अफसर उसे लेकर 1 बंगले के सामने पहुंचा, तो वह भीतर जाने से पहले ही लुप्त हो गयी.

इस घटना के तीसरे ही दिन करो के एक अड्डे पर छापा मारने के दौरान वह अफसर उन तस्करों की गोलियों का शिकार हो गया. तब से आज तक कराची के प्रमुख राजमार्गों पर चलने वाले वाहन चालक कभी भी आधी रात में किसी नीली साड़ी वाली लड़की को देखकर रुकते नहीं है. खासतौर से उस दिन, जब वह जुलाई का महीना हो और तारीख 17-18 हो.

कुछ भी हो, ताहिरा का प्रेत में चर्चा का विषय है तथा कहा जाता है की वह कोई Buri Aatma नही है उसने बदला लिया है और इसी भूत की कहानी को हर नगर में अलग-अलग तरह से सुनाया जाता है हकीकत क्या है, यह भी मात्र एक रहस्य है.

> जरुर पढ़े – 8 Real Scary Stories जिसमे भूत प्रेत होने का दावा किया गया है.
> जरुर पढ़े – अजीबो गरीब ७ प्रेत आत्माओ की सच्ची कहानिया ! 7 Short Ghost Stories.
> जरुर पढ़े – क्या भूत प्रेत होते है? Bhut Pret की चर्चित कहानिया.
> जरुर पढ़े – भूत प्रेत के अस्तित्व पर दो शब्द – रहस्यमयी घडियो का अनोखा रहस्य.
> जरुर पढ़े – 6 रहस्यमयी प्रेत आत्माओ की कहानिया ! अनसुलझी प्रेत-आत्माओ की कहानिया.

आशा करते है आज की ताहिरा के मौत का राज ! नीली साडी वाली आत्मा का क्या राज है? यह रहस्यमयी कहानी आपको पसंद आयी होगी. इसी प्रकार की Bhoot pret ki kahaniya hindi मे प्रदर्शित होती रहेंगी पढ़ने के लिए ब्लॉग को Subscribe करे जिससे हर Paranoraml Stories आप तक सबसे पहले पहुच सके.

अमेजिंग ! धन्यवाद आपको यह पोस्ट पसंद आयी!

HindiMePadhe.com वेबसाइट को इतना प्यार देने के लिए आपका दिल से शुक्रिया. एसीही Blogging, Education, EPFO, Hindi Story और Banking सेक्टर से जुडी हर नयी पोस्ट के अपडेट आपके ईमेल इनबॉक्स मे पाने के लिए ब्लॉग को यहा से फ्री मे सब्सक्राइब करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *