Google Adsense Approval Code Theme Me Kaise Lagaye- Fast Adsense Approval Trick

प्रिय ब्लोगर्स, स्वागत है आपका आज की Google Adsense Approval Code Theme Me Kaise Lagaye पोस्ट पर. Google Adsense Website पर बेहतरीन कमाई का जरिया बनता जा रहा है.  Free Google Ads द्वारा लगभग हजारो की संख्या मे डेली ब्लोगर्स Adsense Earnings का फायदा उठाने के लिए Blogging को चुनते है. क्योकि अगर आप बेहतरीन तरीके से लिखते है, इंटरनेट और कंप्यूटर की अच्छी-खासी नॉलेज रखते है तो Adsense Account बनाकर पैसे कमाए जा सकते है.Google Adsense Approval Code Theme Me Kaha Paste Kare

गूगल एडसेंस डिसएप्रूव्ड होने मे वैसे Google Adsense Requirements भी आपको जरूर समज लेने चाहिए अगर आप सही से समज लेते है तो और भी आसानी Adsense Approval की हो जाएगी. जब नए ब्लोगर्स Google Adsense Account बनाते है तो उन्हें Adsense की तरफ से Google Adsense Approval Code मिलता है जो Adsense Approval के लिए अपने Blog Theme सेक्शन के <Head> की Coding के निचे सही जगह पर Paste करना अनिवार्य होता है काफी कठिन जाता है .

> Read – Google Adsense Payment Method Kaise Add Kare- Adsense Payment Bank Information Guide.

कई Newbies adsense sign up करते वक़्त सोच मे पढ़ जाते है की आखिर इस Google Adsense Code को कहा लगाये.  ब्लॉगिंग की शुरुवात मे उन्हें ज्यादा HTML, CSS Coding की ज्यादा जानकारी नही होती है जिसके कारन Google Adsense Code को सही से पेस्ट नही कर पाते है. इस कारन से एक तो उनका Google Adsense Account Approval कई दिनों या महीनो तक भी Approved नही होता या Google Adsense Disapproved हो जाता है. उन्ही ब्लोगर्स भाइयो की हेल्प की लिए यह पोस्ट बनायी गयी है.  अगर आप Google Adsense Approval Code Theme Ke Head Me Kaha Lagaye यह सर्च कर रहे है तो आप इस पोस्ट को ठीक से पढ़े और स्टेप बाय स्टेप फॉलो करे.

Blogger Blog Me Google Adsense Code Kaise Lagaye?

  1. सबसे पहले Google Adsense New Account बनाते समय Google Adsense Verification Code को Copy करे.
  2. Google Blogger Blog लॉगिन करे.
  3. ब्लॉगर लॉगिन के राइट साइड मे Theme पर क्लिक करे.google Adsense Approval Code Kaha Paste Kare
  4. थीम के Edit HTML पर क्लिक कीजिये.
  5. निचे दी गयी इमेज अनुसार ठीक <Head> के निचे Google Adsense Code को Paste करे.
  6. अब सेटिंग्स को Save Settings पर क्लिक करके सेव करे.google Adsense Approval Code Kaha Paste Kare

Congratulations आपने Successfully Google Adsense Approval Code को Head के निचे पेस्ट कर दिया है अब आप गूगल की तरफ से ईमेल का इंतजार करे.

> Read – Google Adsense Invalid Click Activity Kya Hai- Blog Ko Invalid Clicks Activity Se Bachaye.

WordPress Blog Me Google Adsense Approval Code Kaha Paste Kare?

  1. वर्डप्रेस लॉगिन करके डैशबोर्ड में जाये.
  2. Google Adsense Approval HTML Code को कॉपी करे.
  3. WordPress के Appearance पर Click करे.
  4. Editor पर क्लिक करे.google Adsense Approval Code Kaha Paste Kare
  5. Edit Themes के राइट पैनल निचे दिखाई इमेज अनुसार Theme Header (Header.php) पर क्लिक करे.google Adsense Approval Code Kaha Paste Kare
  6. अब Google Adsense Approval Code को ओपन Header.php फाइल मे <Head> के निचे पेस्ट कर दे.
  7. Save File पर क्लिक करे.google Adsense Approval Code Kaha Paste Kare

Congratulations आपने वर्डप्रेस ब्लॉग के Theme की HTML Coding मे Successfully Google Adsense Approval  Code को <Head> के निचे पेस्ट कर दिया है अब आप गूगल एडसेंस की तरफ से ईमेल का इंतजार करे. जब आपको Adsnse Email आ जाये तब आपका ब्लॉग एप्रूव्ड हो जायेगा.

> Read – 11 Best Ways Jo Google Adsense Account Disable Hone Se Protect Kar Sakate Hai.

हर प्रकार की Blogging और Google Adsense Approval की समस्या के समाधान के लिए पोस्ट के निचे कमेंट बॉक्स मे कमेंट करे. आशा करते है Google Adsense Approval Code Kaha Paste Kare इस पोस्ट की जानकारी आपको पसंद आयी होगी. अगर आपको Google Adsense Code Kaha lagate Hai यह पोस्ट पसंद आये हो तो पोस्ट को सोशल मीडिया मे शेयर करे, तथा इसीप्रकार की Google Adsense Tricks की जानकारी सीधे आपके ईमेल इनबॉक्स मे पाने के लिए ब्लॉग को सब्सक्राइब करना ना भूले.


***************************

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bluehost Hosting 51% One Day Discount Coupon OfferGet Now
+ +