हमारे बारे में !…………..

About

 

Blog Owner –      Manoj Patil

Contact Email – [email protected]     

Facebook Page-HindiMePadhe-Bina Dare

Facebook Group- HindiMePadhe-Indian Readers Favorite Blog

WhatsApp Group – HindiMePadhe On WhatsApp (Please Open WhatsApp Link In Mobile Device When Not Work)

सबसे पहले हम तहे दिलसे आपका स्वागत करते है.  हमने यह वेबसाइट इसलिए बनाइ है की इससे आपको Blogging, Education, Banking, Hindi Story, Android Tips के टॉपिक पर जानकारी प्रधान कर सके. आजकल इन्टरनेट में हर तरह की जानकारी मौजूद है, पर आज भी हमारे देश में लोगो की अंग्रेजी (English) ज्यादा अच्छी ना होने के कारण बहुतसे लोग हिंदी में जानकारी या पोस्ट पढ़ना पसंद करते है.

इस वेबसाइट को बनाने से पहले हमारे मित्रो ने, हमारे कुछ Relatives ने, बहुत सारे लोगो ने हमसे संपर्क किया और कहा की हमें ऑनलाइन कार्य करने में काफी सारी दिक्कते आती है और हा अगर वह पोस्ट या फिर ऑनलाइन कार्य अगर अंग्रेजी में आ जाये तो वो और भी कठिन या नामुमकिन सा लगने लगता है. इसीलिए हमने सोचा की क्यों न एक हिंदी की वेबसाइट बनाई जाये जिससे हमारे सभी मित्रो को ज्यादा से ज्यादा जानकारी हिंदी में बता सके इसी के साथ हिंदी हमारे देश की राष्ट्रभाषा है इसका सम्मान करना हमारा कर्तव्य भी है.

इस कर्तव्य को भी ध्यान मे रखते हुए हमारे और से छोटीसी कोशिश के लिए हमने हिंदी ब्लॉग बनाया. कुछ कार्य जो की दिक्कते भरे हो सकते है उनके बारे में आपको पूरी जानकारी देने का प्रयास करेंगे. अगर आपको फिर भी कोई जानकारी चाहिए तो आप हमसे संपर्क कर सकते है. हम हमारी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे की उसकी पूरी जानकारी आपको दे सके. अगर आप को कोई ज्यादा जानकारी हमें देनी हो तो आप हमसे पेज से, या सीधे [email protected] पे इमेल कर सकते है.

दोस्तों हमारा यह ब्लॉग बनाने का एकमात्र उद्देश ही आपको ज्यादा से ज्यादा और सटीक जानकारी ज्यादा जानकारी देना है. ब्लॉग से जुड़े रहने के लिए वेबसाइट को Subscribe जरुर करे.

*********************************